10.2.19

परमेश्वर का प्रेम घेर लेता है मुझे


Hindi Worship Song | परमेश्वर का प्रेम घेर लेता है मुझे | Thank and Praise the Lord for His Grace


पूरब से निकल रहा सूरज धार्मिकता का।

ओ परमेश्वर! तेरी महिमा फैली स्वर्ग और पृथ्वी पर।
सुंदर परमेश्वर, मेरे दिल को घेरे है तेरा प्यार।
चाहे मैं सुबह जागूँ अकेले,
जो चाहते हैं सत्य, वो करते परमेश्वर से प्यार।
ये कोमल शब्द जैसे बोले गए एक प्रेम से भरी माँ के;
मुझे मिलता आनंद परमेश्वर के शब्द पर लगाकर ध्यान।
नहीं करती मैं प्यार दुनिया में किसी और चीज़ को,
ये न्याय के शब्द जैसे बोले गए एक सख्त पिता के (हे...)
नहीं करती मैं प्यार दुनिया में किसी और चीज़ को,
प्रेम करती हूँ मैं पूरे दिल से केवल सर्वशक्तिमान परमेश्वर को। आ हे… आहे… आहे… आहे…
अपने सच्चे प्रेमियों को करना है सिद्ध।
प्रेम करती हूँ मैं पूरे दिल से केवल सर्वशक्तिमान परमेश्वर को। परमेश्वर की इच्छा हुई प्रकट, ख़ुश और मासूम सभी करते परमेश्वर की जय।
शुद्ध होते हम कुछ-कुछ न्याय से उनके।
सुंदर है आनंद-नृत्य, उछलो-कूदो सिंहासन के चहुँओर। परमेश्वर की आवाज़ बुलाती है, दुनियाभर के लोगों को वापस। मिले हैं हमें जीवन-वचन उनके, प्यार होता मज़बूत हमारे शुद्धीकरण से।
कितने प्यारे हैं सर्वशक्तिमान परमेश्वर, मैं प्रेम करती हूँ केवल उन्हें।
लगता प्यारा परमेश्वर के प्रेम का आनंद हमें। (हे...) कितने प्यारे हैं सर्वशक्तिमान परमेश्वर, मैं प्रेम करती हूँ केवल उन्हें। आ हे… आहे… आहे… आहे… आ हे… आहे…
आहे… आहे…
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod