6.7.18

Hindi Christian Movie Trailer | God Is the Way, the Truth, and the Life | "भक्ति का भेद - भाग 2"


Hindi Christian Movie Trailer | God Is the Way, the Truth, and the Life | "भक्ति का भेद - भाग 2"


लिन बोएन एक अनुभवी उपदेशक हैं जिन्होंने कई दशकों से प्रभु में विश्वास किया है। जब से उन्होंने अंत के दिनों के मसीह, सर्वशक्तिमान परमेश्वर को स्वीकार किया, तब से योंपादरि, एल्डर्स और मसीह विरोधी ताकतों ने उनको दोषी ठहराया, उनका बहिष्कार किया और धार्मिक समुदाय से उनको निष्कासित कर दिया। लेकिन इस तरह के हमलों, दोषों और झूठे आरोपों का सामना करते हुए भी उन्होंने डर कर अपने कदम वापस नहीं लिए।
इसके बजाय, उनका विश्वास पहले से और ज्यादा दृढ़ हो गया, और अंततः इस बात को समझ गए कि धार्मिक दुनिया के पादरियों और एल्डर्स सदाचारी होने का ढोंग कर रहे थे। साथ ही साथ, उनको यह पता चल गया कि सिर्फ़ मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन हैं, और सिर्फ़ मसीह ही मनुष्य का शुद्धिकरण, बचाव कर सकते हैं, वही उनको पूर्ण कर सकते हैं। इसी कारण से, वे मसीह का अनुसरण करने, मसीह के लिए गवाही देने और सत्य की खोज करने का अपना पूरा प्रयास करने, अपने स्वभाव में परिवर्तन की कोशिश करने में जुट गए, ताकि वे परमेश्वर के लिए सही गवाह बन सकें। जब चीनी कम्युनिस्ट पार्टी को यह पता चला कि लिन बोएन को कैद से रिहा किए जाने के बाद भी उनमें कोई बदलाव नहीं आया है, और उन्होंने अपने विश्वास को बिलकुल भी नहीं छोड़ा है, बल्कि चमकती पूर्वी बिजली में भी विश्वास करने लगे हैं, यहाँ तक कि वे हर जगह जाकर इस तथ्य का गवाह बन रहे थे कि प्रभु यीशु वापस लौट आए हैं, और वही सर्वशक्तिमान परमेश्वर हैं, तब सीसीपी सरकार ने उनको वांछित अपराधियों की सूची में शामिल कर लिया और उनकी गिरफ्तारी के लिए हर जगह उनकी तलाश करने लगी। लिन बोएन को अपना परिवार छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा और हर जगह उन्होंने अंत के दिनों के सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य की गवाही दी, वे बहुत सारे ईमानदार, सदाचारी विश्वासियों को परमेश्वर की ओर लाने में सक्षम थे। यह वीडियो लिन बोएन के जीवन की असली कहानी बताता है जिसमें उनके सुसमाचार का प्रचार करने और परमेश्वर की गवाही देने को दिखाया गया है।

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod