20.8.18

Hindi Christian Movie Trailer | God Is My Rock and Salvation | जोखिम भरा है मार्ग स्वर्ग के राज्य का


Hindi Christian Movie Trailer | God Is My Rock and Salvation | जोखिम भरा है मार्ग स्वर्ग के राज्य का
चॉन्ग शीन चीन की मुख्यभूमि की किसी गृह कलीसिया के एक उपदेशक हैं। वे अनेक वर्षों से प्रभु के विश्वासी रहे हैं और सीसीपी द्वारा हमेशा गिरफ्तारी और उत्पीड़न का शिकार रहे हैं। सीसीपी के प्रति उनकी घृणा बहुत गहरी है, और एक अरसे से वे यह साफ़ देखते आये हैं कि सीसीपी एक शैतानी शासन है, जो परमेश्वर के विरोध में खड़ी है।
हाल के वर्षों में, उन्होंने सीसीपी सरकार और धार्मिक समुदाय द्वारा चमकती पूर्वी बिजली की कलीसिया की अंधाधुंध निंदा, गिरफ्तारियां, और उत्पीड़न देखा है। जो उन्हें अत्यंत अविश्वसनीय लगा, वह यह है कि न केवल चमकती पूर्वी बिजली परास्त नहीं हुई, बल्कि इसके विपरीत वह अधिक-से-अधिक समृद्ध होती गयी और इसलिए चॉन्ग शीन ने इस पर पुनर्विचार किया: क्या चमकती पूर्वी बिजली प्रभु की अभिव्यक्ति और कार्य है? उन्‍होंने यह भी पाया कि सीसीपी और धार्मिक संसार द्वारा चमकती पूर्वी बिजली की निंदा के लिए की गयी सारी बातें अफवाहें और झूठ थीं और इसलिए सत्य की तह तक पहुँचने के लिए उन्होंने अपने भाइयो और बहनो को चमकती पूर्वी बिजली की जांच-पड़ताल के लिए प्रेरित किया। सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया में गवाही देने वालों की सत्संग-चर्चाएँ सुन कर अधिकतर लोगों ने पुष्टि की कि सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्त वचन सत्य हैं, कि ये वचन परमेश्वर की वाणी हैं और सर्वशक्तिमान परमेश्वर ही लौटे हुए प्रभु यीशुहैं। लेकिन सीसीपी सरकार द्वारा सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया के बर्बर दमन और उत्पीड़न और धार्मिक संसार के पादरियों और एल्डर्स द्वारा किये जा रहे अंधाधुंध उल्लंघन और निंदा से कुछ लोग उलझन में थे: सर्वशक्तिमान परमेश्वर का कार्य ही सच्चा मार्ग है, तो फिर राजनीतिक शक्तियां और धार्मिक संसार से ऐसा अंधाधुंध विरोध और निंदा क्यों हो रही है? सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ने और सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया में गवाही देने वालों की सत्संग-चर्चाओं को सुन कर, भाई-बहन मनुष्य द्वारा परमेश्वर के विरोध के मूल कारण को समझ पाए हैं, वे साफ़ देख पा रहे हैं कि स्वर्ग का मार्ग कितना जोखिम-भरा है, और वे सीसीपी के शैतानी शासन और धार्मिक संसार के सत्य से घृणा और परमेश्वर-विरोधी सत्व को परखने में कामयाब हुए हैं। चॉन्ग शीन जैसे लोगों ने लाचारियों और शैतान के प्रभाव के बंधनों को दृढ़ता से पीछे छोड़ कर सर्वशक्तिमान परमेश्वर के अंत के दिनों के कार्य को स्वीकार कर लिया है, और वे सचमुच में परमेश्वर के सिंहासन के सामने लौट आये हैं।
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod