18.8.18

अंतिम दिनों के मसीह के कथन "परमेश्वर को जानना परमेश्वर का भय मानने और बुराई से दूर रहने का मार्ग है"


अंतिम दिनों के मसीह के कथन "परमेश्वर को जानना परमेश्वर का भय मानने और बुराई से दूर रहने का मार्ग है"


सर्वशक्तिमान परमेश्वर कहते हैं: "परमेश्वर का भय और बुराई से दूर रहना और परमेश्वर को जानना अदृश्य तरीके से एक दूसरे से असंख्य धागों से जुड़ी रहती है और इनके मध्य यह सम्बन्ध स्पष्ट है। यदि एक व्यक्ति बुराई से दूर रहना चाहता है, तो उस व्यक्ति को परमेश्वर का वास्तविक भय होना आवश्यक है; यदि कोई परमेश्वर का वास्तविक भय प्राप्त करना चाहता है, तो उसे परमेश्वर के वास्तविक ज्ञान की आवश्यकता है; यदि कोई परमेश्वर के ज्ञान को प्राप्त करना चाहता है तो उसे सबसे पहले परमेश्वर के वचन का अनुभव करना होगा,
उसके वचन की वास्तविकता को प्राप्त करना होगा, उसे परमेश्वर की ताड़ना और अनुशासन को महसूस करना होगा, उसकी ताड़ना और न्याय को महसूस करना होगा; यदि कोई परमेश्वर के वचन का अनुभव करने की इच्छा रखता है तो उसे परमेश्वर के वचन और परमेश्वर से आमना-सामना करना होगा, और उसे परमेश्वर से याचना करनी होगी कि परमेश्वर उसे उसके वचन को अनुभव करने के लिए सम्भावनाओं को बनाए चाहे वे लोगों, घटनाओं या वस्तुओं के माध्यम से कैसी भी परिस्थितियां हों; यदि कोई परमेश्वर के साथ और उसके वचन के साथ आमना-सामना करना चाहता है तो उसके पास एक साधारण और ईमानदार हृदय होना आवश्यक है, सत्य को ग्रहण करने वाला, कष्टों को सहने वाला, बुराई से दूर रहने के लिए दृढ़ निश्चयी और साहसी और एक सच्चा जीव होने के लिए अभिलाषी होना चाहिए... इस प्रकार से, एक-एक कदम बढ़ाते हुए, तुम परमेश्वर की निकटता में बढ़ते जाओगे, तुम्हारा हृदय और भी अधिक शुद्ध होता जाएगा और तुम्हारा जीवन और जीवित रहने का मूल्य, परमेश्वर के ज्ञान के साथ ही साथ और भी अधिक अर्थपूर्ण और भी अधिक उज्जवल होता जाएगा।"
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod