23.11.18

स्कूल में पूछताछ




Hindi Christian Crosstalk | स्कूल में पूछताछ | The Proof of CCP's Persecution of Religious Freedom


हास्य-वार्ता, 'स्कूल में पूछताछ' के ज़रिये उन सच्चाइयों को उजागर किया गया है जिनमें सीसीपी प्राथमिक विद्यालयों और पुलिस के साथ मिलकर बच्चों से कपट करती है, उन्हें डराती-धमकाती है, उनसे ज़बर्दस्ती अपराध स्वीकार करवाती है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं उनके माँ-बाप धार्मिक आस्था तो नहीं रखते। जब से सीसीपी सत्ता में आई है, तब से वह धार्मिक आस्था पर आक्रमण और उसका दमन करने में लगी है। ईसाइयों की छानबीन और गिरफ्तारी के लिये, आज उसके पापी हाथ स्कूली बच्चों तक पहुँच गए हैं।
वह बच्चों से दुर्व्यवहार करने और उन्हें मानसिक आघात पहुँचाने के लिये क्रूर और हिंसक तरीके अख़्तियार कर रही है। सीसीपी की क्रूरता सचमुच घृणा के योग्य है।
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod