5.3.19

परमेश्वर बहाल कर देगा सृजन की पूर्व स्थिति



Hindi Worship Song | परमेश्वर बहाल कर देगा सृजन की पूर्व स्थिति | God's Kingdom Has Come on Earth

अपने गहरे होते वचन के साथ, परमेश्वर की नज़र है कायनात पर।
हर सृजन बनता है नया, परमेश्वर के वचनों की बुनियाद पर।
इंसान अपनी असलियत दिखा रहा है।
स्वर्ग बदल रहा है, धरती बदल रही है, धरती बनाई जब परमेश्वर ने,
गोचर रूप की हर चीज़ को संजोया एक साथ, उसके स्वभाव के अनुरूप।
तो तराशी हर चीज़ उसके स्वभाव के अनुरूप। परमेश्वर का प्रबंधन जब करीब होगा समापन के,
थोड़ा-थोड़ा, धीरे-धीरे हो रहा है इंसान वर्गीकृत अपनी किस्म में,
तो हर चीज़ बहाल होगी अपने मूल स्वरूप में। है जिससे रिश्ता उसका, लौट रहा है उस परिवार में। ख़ुश है परमेश्वर इस बात से।
इससे पहले कि ख़बर हो उन्हें, बदल जाती हैं चीज़ें।
कुछ भी नहीं है जो परेशाँ कर सके उसे। परमेश्वर का महान कार्य हो जाता है पूरा, इससे पहले कि कोई जान सके।
परमेश्वर बदल देता है हर चीज़ को पूरी तरह,
थोड़ा-थोड़ा, धीरे-धीरे हो रहा है इंसान वर्गीकृत अपनी किस्म में। सृजन के समय जो स्वरूप था चीज़ों का, परमेश्वर बहाल कर देगा उसे। ले आता है वापस उन्हें अपनी योजना में।
परमेश्वर की बनाई हर चीज़, पाएगी नवजीवन उसके वचन में,
अब वक्त आ गया है! परमेश्वर की योजना का समापन करीब है। ओ मलिन, गंदे जगत, होगा तेरा पतन परमेश्वर के वचन तले। परमेश्वर की योजना की बदौलत शून्य हो जाएगा तू। होगा उनके पास एक सार्वभौम प्रभु।
मानवता ने धरती पर शुरू किया है नया जीवन एक नई आशा से।
ओ पुनीत नव-जगत, परमेश्वर की महिमा में सजीव हो उठोगे तुम। ओ सिय्योन पर्वत, ख़त्म कर तू अपनी ख़ामोशी, लौटा है परमेश्वर विजेता होकर। धरती के हर हिस्से पर, हर सृजन पर नज़र है उसकी। थोड़ा-थोड़ा, धीरे-धीरे हो रहा है इंसान वर्गीकृत अपनी किस्म में।
क्या गर्व न होगा इस्राएल तुम्हें, पूर्वनियत कर दिया है परमेश्वर ने तुम्हें?
ओ परमेश्वर-जनो, क्या नहीं पाओगे पुनर्जीवन परमेश्वर के प्रकाश में तुम? परमेश्वर की अगुवाई, रहनुमाई में, क्या ख़ुशी से कूदोगे, हँसोगे नहीं तुम? धरती-पानी सब हर्षित हैं, सब हँसते हैं। इस्राएल भी हो उठा सजीव फिर से। कौन रोया कभी पहले? किसने किया विलाप कभी पहले? मिट चुका है पुराना इस्राएल।
जो जाए ख़िलाफ़ परमेश्वर के, वो सदा दंड पाएगा।
आज का इस्राएल उदित हो चुका है जगत में। बस चुका है ये लोगों के दिलों में। मिलता इसे जीवन-स्रोत परमेश्वर के लोगों से। ओ घृणित मिस्र! क्या अब भी ख़िलाफ़ जाएगा तू परमेश्वर के? परमेश्वर की दया के कारण, कैसे बच पाएगा तू उसकी ताड़ना से? जिसे परमेश्वर का प्रेम मिले, वो सदा रहेगा। क्योंकि, परमेश्वर, ईर्ष्यालु परमेश्वर है,वो छोड़ता नहीं कर्म लोगों के आसानी से। वो खोज-बीन करता है धरती के हर हिस्से की। धार्मिकता और प्रताप लेकर, रोष और ताड़ना लेकर, धरती के लोगों के सामने, प्रकट करने ख़ुद को, वो अवतरित होता है, दुनिया के पूरब में, वो अवतरित होता है, दुनिया के पूरव में।
"मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod