19.6.19

उठो, सहयोग करो परमेश्वर से



Hindi Worship Song | उठो, सहयोग करो परमेश्वर से | Those Who Love God Are Blessed


उठो, प्रेम करता है परमेश्वर उन सबको, समर्पित होते हैं जो सच में उसे, नफ़रत करता है वो उन सबसे जो जन्मे हैं उससे, फिर भी विरोध करते हैं, नहीं जानते उसे। त्यागेगा नहीं वो उन्हें जो सच में हैं उसके लिये। बल्कि दुगुनी कर देगा अपनी आशीषें वो उनके लिये।
सभी एहसानफ़रोशों को दुगुनी सज़ा देगा वो। बख़्शेगा नहीं किसी को वो, किसी को वो, किसी को वो। उठो, सहयोग करो परमेश्वर से! ईमानदारी से व्यय करो उसके लिये, उठो, दुर्व्यवहार नहीं करेगा परमेश्वर तुमसे। उठो, सहयोग करो परमेश्वर से! अर्पित करो ख़ुद को परमेश्वर के लिये, उठो, और हर चीज़ प्रदान करेगा परमेश्वर तुम्हें। उठो! अर्पित करो अपना सर्वस्व उसे! खाना-पहनना और भविष्य तुम्हारा, सब-कुछ हाथ में है परमेश्वर के। तैयार करेगा परमेश्वर जो कुछ अच्छा है तुम्हारे लिये। आनंद और आपूर्ति अनंत होंगे। क्योंकि कहा था एक बार परमेश्वर ने: ईमानदारी से व्यय करता है जो परमेश्वर के लिये, भरपूर पाएगा आशीष वो। तमाम आशीष पाएँगे सारे लोग वो सचमुच व्यय करते हैं जो परमेश्वर के लिये। अंत के दिनों में परमेश्वर को प्राप्त होने वाले लोगो, क्या धन्य महसूस नहीं करते तुम, नहीं करते तुम, नहीं करते तुम? उठो, सहयोग करो परमेश्वर से! ईमानदारी से व्यय करो उसके लिये, उठो, दुर्व्यवहार नहीं करेगा परमेश्वर तुमसे। उठो, सहयोग करो परमेश्वर से! अर्पित करो ख़ुद को परमेश्वर के लिये, उठो, और हर चीज़ प्रदान करेगा परमेश्वर तुम्हें। उठो! उठो! "मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।
अधिक: Please enjoy the Hindi prayer song, you will understand the ways to pray.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

प्रभु की वापसी का स्वागत करने के लिए एक अति महत्वपूर्ण कदम

<p><span style="font-size:16px;"><span style="color:#000000;"><span style="background-color:#f...

TheSalvationAlmightyGod